These are a list of 10 awesome unknown or little known website you should know and visit NOW

१० वेबसाइट जिनके बारेमे आप नही जानते और आपको अभी देखना चाहिए. बोहोत ही काम का और मजेदार शानदार १० वेबसाइट हे ये.

Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच जल्द होगी भारत में लॉन्च, मिलेगा दमदार बैटरी का सपोर्ट | Amazfit T-Rex smartwatch will be launched in India soon, will get strong battery support

Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच जल्द होगी भारत में लॉन्च, मिलेगा दमदार बैटरी का सपोर्ट




Specification 

  • Amazfit T-Rex देगी 20 दिन का बैटरी बैकअप
  • अमेरिका में दिखी थी इस स्मार्टवॉच की पहली झलक
  • इस स्मार्टवॉच में मिलेंगे 14 स्पोर्ट्स मोड

    हुआमी (Huami) अपनी अब तक की सबसे खास स्मार्टवॉच अमेजफिट टी-रेक्स (Huami Amazfit T-Rex) को जल्द भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को लेकर ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर एक टीजर जारी किया है। टीजर के मुताबिक, यूजर्स को अगामी अमेजफिट टी-रेक्स स्मार्टवॉच में एमोलेड डिस्प्ले और 20 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच को मिलिट्री सर्टिफिकेशन भी मिला है। हालांकि, हुआमी ने अभी तक नई स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है।

    Amazfit T-Rex की संभावित कीमत
    रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुआमी भारत में इस स्मार्टवॉच की कीमत 8,000 रुपये से 10,000 रुपये के बीच रखेगी। इससे पहले कंपनी ने अमेजफिट टी-रेक्स को अमेरिका में 139 डॉलर (करीब 10,600) के प्राइस टैग के साथ पेश किया था।
    Amazfit T-Rex की स्पेसिफिकेशन
    अमेजफिट टी-रेक्स स्मार्ट वॉच में 1.3 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 360x360 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में जीपीएस, ग्लोनेस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और 390 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट मिला है। वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी यूजर्स को 20 घंटे का बैटरी बैकअप देती है।
















No comments:

Post a Comment

amazing advance technology 2050 video